April 20, 2024

PAYPAL Se Automatic Paisa Kab Withdraw Hota Hai

Share

आज के इस आर्टिकल में हम बात करने वाले है, Paypal में पैसा कब Automatic Withdraw होता है। अगर आप भी यही जानने आये है तो आपको हमारी ये पोस्ट जरूर पसंद आएगी। इस आर्टिकल में मैं आपको अपने Paypal विथड्रॉ के बारे में बताऊंगा और ये मैं अपने एक्सपेरिएंस से बताऊंगा।

कुछ दिनों पहले मेरे Paypal account मेरे कुछ पैसे आये थे और मैंने कई महीनो से Paypal का इस्तेमाल नहीं किआ था, तो मुझे भी पता नहीं था की इंडिया में Paypal का मैन्युअल मनी ट्रांसफर बंद हो चूका है और पैसा आटोमेटिक ही आएगा।

तो मैंने अपने मोबाइल में paypal ओपन करना और उसमे विथड्रॉ का ऑप्शन आ रहा था, तो मैंने दो बार विथड्रॉ करने का प्रयास किआ। लेकिन वो रिजेक्ट हो जा रहा था। फिर बाद में मैंने Youtube और Google पर सर्च किआ।

तब मुझे आटोमेटिक ट्रांसफर के बारे में पता चला। लेकिन मेरे मन में ये सवाल था की Paypal Automatic Withdraw की टाइमिंग क्या है और मेरे ख्याल से आपके मन में भी यही सवाल है। तो चलिए अब मैं आपके सवाल का जवाब देता हूँ।

तो मेरा विथड्रॉ दो बार रिजेक्ट होने के बाद उसी रात के 1 और 5 बजे के बिच paypal में मेरा पैसा आटोमेटिक विथड्रॉ हो गया था। लेकिन आपने paypal में एक से ज्यादा बैंक अकाउंट जुड़े हुए है तो आपको सबसे पहले उस बैंक अकाउंट आटोमेटिक विथड्रॉ चूस करना होगा। जिस अकाउंट में अआप पैसा विथड्रॉ करना चाहते है।

लेकिन आपके साथ ऐसा हो सकता है की paypal आपको कुछ दिनों के बाद ऑटोमैटिक विथड्रॉ के जरिये पैसा ट्रांसफर करे या फिर मुझे जैसे ट्रांसफर किआ। ऐसे आपको भी मिल सकता है।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version