March 29, 2024

Top 5 Upcoming South Hindi Dubbed Movies

Share

South hindi dubbed movies हर किसी को देखना पसंद है और south ki movies ने कई रिकॉर्ड तोड़े है। South Indian Hindi Dubbed Movies 2022 में आयी कई फिल्मे जैसे की, RRR, KGF 2 और Pushpa जैसी फिल्मो ने कई लोगो के दिल जीते है। इसके अलावा बाहुबली फिल्म तो है ही।

इसीलिए कई लोग South hindi movie देखने के लिए सर्च करते रहते है की, “South ki film, south hindi film, south movie hindi mein, south indian movies dubbed in hindi, south ki new movie और south hindi dubbed movies.” अगर आप Upcoming South Hindi Dubbed Films के बारे में जानना चाहते है।

तो आप बिलकुल सही जगह पर आये है। इस आर्टिकल में साउथ की नयी आने वाली फिल्मो के बारे में बताया है। चलिए जानते है, upcoming south ki films के बारे में।

Upcoming South Hindi Dubbed Movies

South Ki Movie
Sudeep Kichcha Film

5 – KABZAA Movie

कब्ज़ा साउथ की नयी आने वाली फिल्म है। इस फिल्म के मुख्य किरदार सुदीप किच्चा, उपेंद्र और श्रिया शरण है। इस फिल्म को डायरेक्ट आर चंद्रु ने किआ है। ये एक एक्शन थ्रिलर मूवी है।

इस फिल्म को हिंदी, कन्नड़, तमिल और कई भाषाओ में रिलीज़ किआ जायेगा। Kabzaa Movie Release Date की बात करे तो मिले कुछ सूत्रों के अनुसार इस फिल्म को 25 दिसंबर 2022 को रिलीज़ किआ जायेगा।

South Hindi Dubbed Movie Michael

4 – MICHAEL Movie

माइकल फिल्म को डायरेक्ट और लिखा रंजीत जेयाकोंडी ने है। इस फिल्म को पैन इंडिया में रिलीज़ किआ जायेगा।

इस फिल्म में मुख्य किरदार संदीप किशन, दिव्यांशा कौशिक, गौतम वशुदेव मेनोन और भी कई एक्टर है।

Michael film release date की बात करे, तो सुनने में आया है की, इस फिल्म को 9 दिसंबर 2022 को ही रिलीज़ किआ जायेगा।

Nani New Film

3 – DASARA Movie

इस फिल्म के मुख्य किरदार नानी, कीर्ति सुरेश है। यह नानी की पहली फिल्म होगी, जिसे पैन इंडिया रिलीज़ किआ जायेगा।

इस फिल्म को डायरेक्ट श्रीकंठ ओडेला ने किआ है और DASARA Film की Release Date की बात करे तो, इसे 30 मार्च 2023 को रिलीज़ किआ जायेगा।

New South Upcoming Movie Hanuman

2 – HANUMAN Movie

Hanuman एक सुपरहीरो मूवी है और ये एक south indian movie है। जिसे तेलुगु और हिंदी भाषा के साथ दूसरी कई भाषाओं में रिलीज़ किआ जायेगा।

इस फिल्म को डायरेक्ट परसांथ वर्मा ने किआ है और इस फिल्म के मुख्य किरदार तेजा सज्जा, अमृता अय्यर, वरलक्मी सरथकुमार और विनय राइ है। कुछ दिनों पहले इस फिल्म का टीज़र भी आया था। जिसे काफी लोगो ने काफी पसंद भी किआ है।

Hanuman Film की Release Date की बात करे तो अभी कोई सही जानकरी सामने नहीं आयी है, लेकिन इस फिल्म को 2023 में रिलीज़ किआ जायेगा।

Raji Teja Upcoming Hindi Film

1 – Tiger Nageswara Rao Film

इस फिल्म में लीड हीरो रवि तेजा है और इस फिल्म में दूसरे मुख्य किरदार गायत्री भारद्वाज, नूपुर सनोन है। यह फिल्म 1970 के एक चोर पर आधारित है।

यह फिल्म रवि तेजा की सबसे बड़ी पहली पैन इंडिया फिल्म है। इस फ़िल्म को डायरेक्ट वामसी ने किआ है। इस फिल्मो की मलयालम, हिंदी, कन्नड़ और कई दूसरी भाषा में रिलीज़ किआ जायेगा।

इस साउथ की मूवी को साल 2023 में इंडिया के कई सिनेमा घरो में रिलीज़ किआ जायेगा। तो ये थी पांच South Indian Upcoming Movies.


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version