May 15, 2024

10 New Action Games for Mobile (2024)

Share

यहाँ पर आज मे आपको 2024 की 10 Best Mobile Action Games के बारे मे बताऊँगा । जिनको आपको जरूर खेलना चाहिए। ओर मजेदार बात यह है की यह सब की सब गेम्स Play Store पे भी Available है। इनको सब गेम्स को Download करने के लिए कही पर भी जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। इन सब गेमों को आप गेम्स के नीचे दिए हुए डाउनलोड बटन पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते है। तो आईए जानते है । 10 मजेदार लड़ाई वाली गेम्स के बारे मे ।

10 Best Action Games For Android & iOS

Kingdom: The Blood

तो हमारी लिस्ट की पहली गेम का नाम है Kingdom: The Blood । यह एक Action Blade गेम है। इस गेम मे हमे की सारे दुश्मन देखने को मिल जाते है जिन्हे हमे तलवार यानि की मदद से मार ना होता है । यह कोरिया बेस्ड गेम है । इस गेम मे की सारे मिसन भी देखने को मिलते है। यह एक Multi Player Game है इस लिए इस गेम को हम अपने दोस्तों के साथ भी खेल सकते है। इस गेम के ग्राफिक भी काफी अच्छे है। ओर इस गेम मे हमे स्टोरी लाइन भी देखने को मिलती है । यह एक Online गेम है ओर इस गेम की Size : 5.8 GB की है ।

best offline action games for android

Road Redemption Mobile

हमारी गेम्स की लिस्ट की अगली गेम का नाम Road Redemption Mobile है । जिन बाइक Action गेम को एक जमाने मे PC मे खेला करते थे । वैसी ही यह गेम हम अपने Android या iOS मोबाईल मे भी खेल सकते है। यह काफी बढ़िया । रोड रैसिंग जैसी गेम है। जिसमे हमे लड़ने को तलवार ओर की हथियार मिलती है। जिसका उपयोग बाइक चलाते समय करना होता है । यह एक Online गेम है ओर इस गेम की Size :1 GB की है ।

best offline action games for android

Adventurers: Mobile

Adventurers: Mobile एक Adventure ओर Action गेम है। सबसे पहले तो इस गेम मे की सारी Story देखने को मिलती है । साउथ की एक मूवी है जिसमे हीरो आफ्रिका जैसे देस मे कुस खोज ने को जाता है ओर इस दोरान उसे कई सारे दुश्मन का सामना करना पड़ता है। उसी तरह ही इस गेम मे आफ्रिका मे कुस खोजने जाना होता है। ओर हीरो की तरह ही हमे की सारे दुश्मन का सामना करना पड़ता है। गेम काफी बढ़िया है। ओर यह गेम हर किसी को जरूर खेलनी चाहिए। यह एक Online गेम है ओर इस गेम की Size:2 GB की है ।

Harekat 2 : Online

अगर आप एक Army Lover है तो आपको यह गेम काफी पसंद आएगी । यह एक Open World Game है। ओर इस गेम मे आप एक आर्मी मेन की भूमिका निभाते है। यह Pubg, Free Fire जैसी गेम है। इसमे भी आपको की सारी Guns मिल जाती है । इस गेम की Size : 1 GB की है ओर यह एक Online गेम है।

best offline action games for android

Hitman: Blood Money — Reprisal

Hitman: Blood Money — Reprisal काफी मजेदार एक्शन गेम है। यह गेम अपने Unique Action के लिए जानी जाती है। आपको इसमे दिए गए Targets को आपको किसी भी तरह पूर्ण करने होते है। सामने वाले को आपको किस तरह मारना है यह आप पर है। आप सामने वाले को जहेर देके भी मार सकते हो या कोई ओर तरीके से भी। इसमे आपको कई सारे मिशन मिल जाते है, इस गेम की Size मात्र 4 GB की ही है ओर इस गेम की सबसे मजेदार बात यह है की यह एक OFFLINE गेम है।

best offline action games for android

SINAG Fighting Game

यह एक Fightingगेम है। इसमे हमे शरुआत मे एक योद्धा चुन ना होता है बाद मे उस योद्धा की ताकत को पहेचान कर हमे लड़ना होता है। अगर किसी को fighting गेम काफी पसंद है तो उसको यह गेम जरूर खेलनी चाहिए। इस गेम की Size मात्र 350 MB है ओर यह एक Online गेम है।

Shades: Shadow Fight Roguelike

Shades: Shadow Fight Roguelike गेम Shadow Fight की एक नई गेम है। Shadow Fight की गेम्स कितनी लोकप्रिय है यह हर कोइ जनता है। इस गेम मे की सारे legendry योद्धा मिलते है। ओर मजेदार बात यह है की इन सब योद्धा की Story काफी मजेदार तरीके से इस गेम मे दिखाई जाती है। अगर आप Shadow Fight Series के दीवाने है तो आपको इस गेम को जरूर खेलना चाहिए। इस गेम की Size : 500 MB है ओर यह एक Online गेम है ।

best offline action games for android

Pre Master

हमारी गेमिंग लिस्ट की सबसे आखरी गेम Pre Master है। इस गेम मे हमे एक प्राचीन मार्सल आर्टिस की स्टोरी देखनों को मिलती है। इसमे एक दिन उनको एक Latter मिलता है। जिससे उनको यह पता चलता है की उनके भाई को कुछ गुंडों ने किड़नेप किया होता है। फिर आपको उसे बचाने को निकल जाना होता है। इस गेम मे ग्राफिक काफी अच्छे है। इस गेम की Size : 1 GB की है ओर यह एक Online गेम है।

best offline action games for android

Green Glass

Green Glass यह गेम हमारी लिस्ट की तीसरी गेम है। इस गेम के ग्राफिक्स काफी बढ़िया है। इस गेम मे हमे स्टोरी लाइन देखने को मिलती है। कई सारे Puzzle मिलते है। battle करने को मिलटी है । यह गेम काफी बढ़िया है। ओर इस गेम को जरूर खेलना चाहिए यह एक एसी गेम है। इस गेम मे हमे Hors Riding करने को मिलती है। यह एक Online गेम है ओर इस गेम की Size :1 GB की है ।

Fallen Sun

हमारी गेम की अगली गेम Fallen Sun काफी बढ़िया ग्राफिक्स के साथ आती है। यह गेम काफी बढ़िया है। इस गेम मे हमे दूसरी दुनिया से आए दुसमनो का सामना करना होता है। ओर खुद को कैसे भी जींदा रहना होता है । इस गेम के एक्शन कॉफी बढ़िया है। इसके साथ की कई सारे Missions भी मिलते है, जिन्हे हमे पूरे करने होते है। यह एक Online गेम है ओर इस गेम की Size :2 GB की है ।

यह भी पढे :

 TOP 10 New Games for Android & iOS of APRIL 2024

Top 10 New OFFLINE Games for Android & iOS 2024


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version