September 8, 2024

15 हजार के अंदर मिलने वाला ये है, Action Camera किसी कैमरा से कम नहीं ?

Share

आज के टाइम में चाहे मोटो व्लॉगेर हो या कोई कार या बाइक चलने वाला अपनी सेफ्टी के चलते डैश केम जरूर लगवाते है। ऐसे में कई सारे Action Camera मार्किट में मिल जाते है, लेकिन कई काफी मागेंगे तो कई काफी सस्ते। महंगे कई लोग ले नहीं पाते है और सस्ते लेते है तो फिर क्वालिटी का इशू। ऐसे में एक ऐसा कैमरा मार्किट में है, जो सस्ता भी है और क्वालिटी के मामले में किसी महंगे एक्शन कैमरा से कम नहीं है।

Best Action Camera Under 15k
Dji Action 2 Camera

वो Action Camera है, DJI Action 2 जोकि आता है दो वेरिएंट के साथ। पहला जो वेरिएंट है उसमे एक ही स्क्रीन मिलती है और दूसरे वेरिएंट में दो स्क्रीन मिलती है, लेकिन दूसरी जो स्क्रीन है। वो अलग से एक बैटरी की तरह काम करने वाला एक कनेक्टर (Power Module) आता है उसमे होती है। जो उसके साथ कनेक्ट हो जाता है।

DJI Action 2 में 4K 120 FPS के साथ हम रिकॉर्डिंग कर सकते है और कैमरा 10M वाटरप्रूफ के साथ आता है, ऐसा कंपनी का कहना है। इसकी कीमत की बात करते है।

DJI Action 2 Power Module जो वेरिएंट है उसकी कीमत अभी Amazon पे 14,990 रुपए है और DJI Action 2 Dual Screen Combo की कीमत 19,990 रुपए है। ये जो कीमत आज के टाइम में है, लेकिन हो सकता है की इसकी कीमत में हमें कोई बदलाव देखने को मिले।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *