May 19, 2024

Free Fire Wapas Kab Aayegi

Share

Free Fire Game को भारत में Ban हुए, लगभग दो महीने होने वाले है। इसी बात को लेकर काफी सारे लोग जानना चाहते है की Free Fire वापस कब आएगी यानि की India में Free Fire Game Unban कब होगी। तो आज हम इसी के बारे में बात करने वाले है की इंडिया में Free Fire वापस कब तक आ सकती है।

Free Fire Wapas Kab Aayega
Fire Free wapas kab aayegi

Free Fire वापस कब आएगी

इंडिया में Free Fire 12 फरवरी 2022 को बैन हुई थी और इस बात को 2 महीने होने ही वाले है, लेकिन अभी तक Free Fire Google Play Store पर नहीं आयी है, लेकिन जिनके मोबाइल में फ्री फायर पहले से है वो अभी तक गेम खेल पा रहे है और जिनके मोबाइल में फ्री फायर नहीं है। वो लोग Free Fire Max को गूगल प्ले स्टोर से इनस्टॉल कर सकते है।

Free Fire Max अभी तक गूगल प्ले स्टोर पर है। जो की इस गेम को खेलने वालो के लिए काफी अच्छी बात है और फ्री फायर गेम की वजह से काफी लोगो को एक अलग पहचान मिली है। मैं बात कर रहा हूँ उन लोगो की जो फ्री फायर गेम की टूर्नामेंट खेलते है और यूट्यूब पर फ्री फायर के रिलेटेड वीडियोस बनाते है।

इसे भी पढ़े:- Free Fire Game Se Paise Kaise Kamaye 2022

अब बात करते है की Free Fire वापस कब तक आ सकती है। जैसा की आप लोग जानते होंगे की इंडिया में PUBG बैन होने के बाद उसे वापस आने में काफी समय लग गया था और गेम नाम भी PUBG से BGMI करना पड़ा।

वैसे ही Free Fire है, हो सकता है की Free Fire जल्द ही वापस आ जाये लेकिन कुछ ऐसे सिन हुए थे। जिसके चलते फ्री फायर वापस आने में थोड़ा समय लग सकता है और ये भी हो सकता है की गेम का नाम भी चेंज हो जाये। इस बारे में हम कुछ नहीं कह सकते।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version