April 29, 2024

यह है Hero Surge 32 की Final Price और Launch Date

Share

आज हर एक व्यक्ति के मन में एक सवाल है की HERO MOTOCORP के नए आने वाले 2 IN 1 Electric Surge s32 Scooter India में कब Launch होगा, Hero Surge s32 की भारत में लॉन्चिंग Date कोनसी है और MotoCorp के इस नए Surge s32 की भारत कीमत कितनी रहेगी, इस Hero Surge s32 की on Road Price क्या रहेगी एवं यह इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्किट में कब तक देखने को मिलेगा। ऐसे कई सवाल है जो आपके मन आज आ रहा होगा। तो चलिए जानते है की Hero MotoCorp Surge S32 की डिज़ाइन कैसी है, इसकी Battery कैसी है होर कब तक चलेगी, इसके Specification और Features क्या है। और इसकी यह कब Launch होगा एवं इसकी Price क्या है।

Hero Surge S32 का Design के बारे में कुछ बाते

जैसा की आप देख सकते है की इस स्कूटर देखने में कितना अनोखा है। इसे हम Future का फयूचरेस्टिक स्कूटर कह सकते है। यह स्कूटर एक 2 IN 1 Electric Convertible EV Scooter है जिसे हम आसानी से 3 Wheeler से 2 Wheeler और 2 Wheeler से 3 Wheeler में Convert कर सकते है। इस तरह हम इसे आसानी से से अलग करके अपने काम के हिसाब से 2 व्हीलर या 3 व्हीलर में बदल के अपने काम में ले सकते है। अगर 2 जानो को जल्दी में कही जाना है तो इसे स्कूटर में कन्वर्ट करके आसानी से फेर सकते है एवं अगर किसीको को ज्यादा सामान लोड करके कही ले जाना है तो इसे 3 Wheeler में बदल के उसमे लोड करके ले जा सकते है। इसके एकदम अलग डिज़ाइन के कारण यह देखने में भी फयूचरेस्टिक और यूनिक लकता है। इसके डिज़ाइन के कारण यह नचलाने में भी बढ़िया रहता है।

Hero Surge S32 की Battery कैसी है ओर कितना Time चलेगी

तो HERO MOTOCORP के नए 2 IN 1 Electric Scooter Surge s32 की बैटरी की बात करे तो इस स्कूटर मे हमे एक नहीं पर दो अलग अलग बैटरी देखने को मिलेगी यानि की एक Scooter की अलग बैटरी ओर दूसरी जो Convertible EV कार्गो है उसमे दूसरी अलग बैटरी होती है, Electric Scooter Cargo (Surge s32) के स्कूटर में 3.5 KW की बैटरी और कार्गो में 11.KW की बेटरी दी गई है। साथ ही हीरो सर्ज

Hero Surge S32 की Motor और उसकी Range क्या होगी

Hero Surge S32 में दो मोड़ है उसमे से स्कूटर मोड में 3KG की मोटर होगी जबकि कार्गो मोड में 10KW की मोटर होगी। स्कूटर मोड की रेंज 60 KM होगी और सिंगल चार्ज में ही कार्गो मोड की रेंज 50 KM तक की होगी।

Hero Surge S32 के Specification और Features क्या होंगे

Specification

Vehicle Name : HERO SURGE S32
Category : 2 IN 1 Convertible EV
Mode : Electric Scooter Cargo Mode
Motor : 3 KW (Scooter), 10 KW (Cargo)
Battery : 3.5 KW (Scooter), 11 KW (Cargo)
Launch Date : Not Confirmed
Surge S32 Price in India : 2 Lakhs to 3 Lakhs (Estimated)
Specification of Hero Surge S3

Features

तो बात करे Hero Surge S32 के फीचर्स की तो आप इस व्हीकल को दो तरीको से इस्तेमाल कर सकते है। इस 2 IN 1 Electric Convertible EV Scooter है जिसे हम आसानी से 3 Wheeler से 2 Wheeler और मात्र 3 मिनिट के अंदर इसे 2 Wheeler से 3 Wheeler में Convert कर सकते है। इस तरह हम इसे आसानी से से अलग करके अपने काम के हिसाब से 2 व्हीलर या 3 व्हीलर में बदल के अपने काम में ले सकते है। इसके साथ इसमें LED Headlights, Digital Instrument Cluster एवं हमे इसमें रिवर्स गिरभी देखने को मिलेंगे और इसके आलावा हीरो सर्ज s32 के कार्गो मोड में हमें काफी जगह देखने को मिलेगी जिसमे 400 KG का वजन रख सकते है। जो काफी अच्छी बात कह सकते है।

Hero Surge S32 India में कब launch होगी? और इसकी Price क्या होगी?

सब लोगों के मन में एक ही सवाल है की है की Hero Surge S32 की Price कितनी है और ये कब लांच होगी। तो दोस्तों आपको बतादे की Hero Surge S32 के लॉच की तारीख अभी तय नहीं हुई है। लेकिन Hero Surge S32 की Estimated प्राइस अभी 2 लाख से 3 लाख तक बताई जा रही है।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version