May 16, 2024

How To Play Palworld In Mobile For Free

Share

अभी के समय Palworld Game में काफी ज्यादा लोकप्रिय हो रही है और इसके चलते काफी लोग इस गेम को खेलना चाहते है, लेकिन ये गेम एक कंप्यूटर की गेम है और पेड भी है। काफी लोगो के पास कंप्यूटर भी नहीं है, लेकिन वो अपने मोबाइल फ़ोन में इस गेम को खेलना चाहते है।

इसीलिए काफी लोग जानना चाहते है की “How to play Palworld game in Mobile for free”. तो चलिए आपको बताते है की इस Palworld गेम को फ़ोन में फ्री में कैसे खेल सकते है।

Palworld Play On Mobile

मोबाइल में Palworld Game कैसे खेले ?

Palworld एक PC की गेम है और इसे फ़ोन में खेलने का अभी बस एक तरीका है और वो है Cloud Gaming एप्लीकेशन के जरिये। मार्किट में बहुत सरे ऐसे Apps है, लेकिन मैंने एक App को इस्तेमाल किआ था। वो मुझे काफी सही लगा, तो मैंने सोचा की आपको उसके बारे में बताता हूँ की उसमे Palworld Game फ्री में कैसे खेल सकते है।

उस App का नाम Chikii है, वैसे इस App में भी पैसे लगते है किसी गेम को खेलना है तो, लेकिन इसमें हमें एक और ऑप्शन मिलता है। जिसके इस्तेमाल से हम फ्री में Palworld गेम को फ्री में मोबाइल में खेल सकते है।

वो तरीका ये है की इसमें कुछ टास्क कम्पलीट करने पर हमें कुछ टोकेन मिलते है, जिनके इस्तेमाल से कुछ समय के लिए। Palworld गेम को मोबाइल में फ्री में खेल सकते है।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version