May 19, 2024

OPPO Find N3 Flip Launch Date And Price In INDIA ?

Share

जानीमानी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी OPPO अपना नया स्मार्टफोन OPPO Find N3 Flip को India में लॉच करने की तैयारी कर रही है। इसीलिए कई लोग इस फ़ोन के आने का इंतजार कर रहे है की ये फ़ोन OPPO Find N3 Flip India में लॉच कब होगा और इसकी Price क्या होगी।

OPPO Find N3 Flip Launch Date And Price
Image Source:- OPPO

OPPO Find N3 Flip Launch Date And Price ?

मिली कुछ खबरों के मुताबिक OPPO अपने इस नए फ़ोन को India में 12 अक्टूबर को लांच करेगा और इसका ये इवेंट इनके सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर देखा जा सकता है।

इस फ़ोन की कीमत की बात करे तो ऐसा जानने को मिल रहा है की OPPO Find N3 Flip की कीमत लगभग 80000 रुपए के आसपास होगी। ये तो फ़ोन के आने के बाद ही पता चलजा।

RAM And Storage

अब बात करते है, OPPO N3 Flip फ़ोन की RAM और Storage के बारे में, तो जो बाते जानने को मिल रही है। उसके मुताबिक इस फ़ोन को दो वेरिएंट में लांच किआ जायेगा।

जैसे की एक वेरिएंट में 12GB RAM और 256GB Storage होगी और दूसरे में वेरिएंट में 12GB RAM और 512GB स्टोरेज होगी। यानि की ग्राहक स्टोरेज की मुताबिक अपने ने लिए फ़ोन पसंद कर सकता है।

Battery And Display

इस फ़ोन में 6.8 इंच की LTPO AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलती है। जो आती है 1600 निट्स की ब्राइटनेस के साथ और इस फ़ोन के रियर में भी 3.26 इंच की डिस्प्ले देखने को मिलती है। इसके अलावा इस फ़ोन में 4300mAh की बैटरी देखने को मिलती है।

Processor And Camera

इस OPPO Find N3 Flip फ़ोन में MediaTek Dimensity 9200 प्रोसेसर दिया गया है और इस फ़ोन के कैमरा की बात करे तो, इस फ़ोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है।

जिसमे प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का है और ये OIS के साथ आता है। दूसरा कैमरा 48 मेगापिक्सल का है और तीसरा कैमरा 32 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा सेल्फी लेने के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट में कैमरा दिया गया है।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version